राहिल शरीफ ने दी धमकी- कहा पाकिस्तान ने किया सर्जिकल स्ट्राइक तो याद रखेंगी भारत की पुश्तें

0
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अभी हाल ही मे भारतीय सेना के पलटवार से बौखलाए पाकिस्तान के आर्मी चीफ राहिल शरीफ ने भारत को एक बार फिर धमकी दी है. सूत्रो के मुताबिक, 29 नवंबर को रिटायर होने जा रहे राहिल शरीफ ने कहा है कि भारत के हमले के जवाब मे अगर पाकिस्तान ने सर्जिकल स्ट्राइक किया तो भारत की पुश्तें इसे कभी भुला नहीं पाएंगी.

 

राहिल शरीफ ने अपने रिटायरमेंट से 5 दिन पहले कहा, पाकिस्तानी फौज भारतीय सेना की किसी भी हरकत का माकूल जवाब देने की काबिलियत रखती हैं.” अभी हाल ही मे पाक क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के नाम पर बने एक स्टेडियम का उद्घाटन करने के बाद पाकिस्तान सेना प्रमुख राहिल शरीफ ने ये बयान दिया. ये ब्यान भारत के उरी हमले के बाद सितंबर के आखिर में LOC पार कर सर्जिकल स्ट्राइक पर दिया गया है. जिसमे 50 से अधिक आतंकी मारे गए थे.

 

राहिल शरीफ ने एक बार फिर भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के दावे को खारिज करते हुए कहा कि अगर पाकिस्तान ने सर्जिकल स्ट्राइक किया तो भारत अपनी आने वाली पीढ़ियों को सिलेबस में पढ़ाएगा कि सर्जिकल स्ट्राइक के असल मायने क्या होते हैं.

यह भी जानेभारतीय सेना की 13 साल में LOC पर सबसे बड़ी कार्रवाई, शहीदो की मौत का लिया बदला

 

रिटायरमेंट से पहले लो बदला – राहिल शरीफ

एलओसी पर भारत हाल की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के एक अफसर और दो सैनिकों के हताहत हो जाने से पाकिस्तान बुरी तरह बौखलाया हुआ है. राहिल शरीफ ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई को आदेश दिया है कि उनकी रिटायरमेंट से पहले बदला लिया जाना चाहिए.

 

खुफिया रिपोर्ट के आधार पर पाकिस्तान की इस साजिश के बारे मे सेना और बीएसएफ को भी अलर्ट जारी कर दिया गया है. इंटरनेशनल बॉर्डर तथा एलओसी पर पाकिस्तान के बॉर्डर एक्शन टीम की हरकतों को ध्यान मे रखकर ये अलर्ट जारी किया गया है.

 

खुफिया सूत्रो के अनुसार, राहिल शरीफ ने हाल ही मे रावलपिंडी में पाकिस्तानी सेना के कमांडरों के साथ उच्स्तरिय बैठक की और उन्हें भारत के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया. राहिल शरीफ का ये रुख पाकिस्तान के डीजीएमओ के रुख से एकदम उलट सामने आया है. आपको बता दे की पाकिस्तान के डीजीएमओ ने बुधवार को भारतीय डीजीएमओ से बात कर सीमा पर तानव कम करने की बात की थी.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Share.

About Author

Leave A Reply