ओप्पो मोबाइल कंपनी के चीनी अधिकारी ने तिरंगे का किया अपमान, कर्मचारियों द्वारा भारी विरोध प्रदर्शन

0
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

नोएडा: नोएडा स्थित ओप्पो मोबाइल कंपनी के कर्मचारियों ने कंपनी के एक चीनी अधिकारी पर तिरंगे का कथित तौर पर अपमान करने का आरोप लगाते हुए बड़ी संख्या मे विरोध प्रदर्शन किया.

 

सूत्रो के मुताबिक, नगर मजिस्ट्रेट रामानुज सिंह ने यहाँ बताया कि उप श्रम आयुक्त तथा जिला अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद ओप्पो मोबाइल कंपनी के आला अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच वार्ता संभव हुई और कंपनी के बड़े अधिकारियों ने बिना शर्त माफी भी मांग ली है.

ओप्पो-मोबाइल

(Image Source: patrika.com)

ओप्पो कंपनी के कर्मचारियों का आरोप था कि एक वरिष्ठ चीनी अधिकारी ने तिरंगा कूड़ेदान में फेंक दिया जिसके बाद बड़ी संख्या मे कर्मचारियों ने इसका विरोध करते हुए प्रदर्शन किया और संबन्धित अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की.

 

इस सारे घटनाक्रम की सूचना पाकर नगर मजिस्ट्रेट रामानुज सिंह व नगर पुलिस अधीक्षक दिनेश यादव तुरंत मौके पर पहुंचे. इन अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद दोनों ही पक्ष मामले को सहृदयतापूर्वक सुलझाने पर सहमत हुए. साथ ही नगर मजिस्ट्रेट ने यह भी खुलासा करा कि कंपनी के कर्मचारियों की प्रबंधन से कुछ पुरानी शिकायतें भी थीं और इसी सिलसिले मे उप श्रमायुक्त को कंपनी में बुलाया गया था.

 

कंपनी कर्मचारी और श्रम विभाग के अधिकारी ने सभी अहम बिंदुओं पर चर्चा की. साथ ही साथ किसी भी तरह की घटना को टालने के लिए कंपनी के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

 

News Source: http://zeenews.india.com/hindi/india/protests-in-noida-after-a-chinese-national-throws-out-indian-tricolour/322577

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Share.

About Author

Leave A Reply