एयरफोर्स की वर्दी पहने व्यक्ति के साथ मारपीट का मामला, तीन लोग हुए गिरफ्तार

0
280
एयरफोर्स

नई दिल्ली| अभी हाल ही मे सोशियल मीडीया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमे कुछ लोग भारतीय वायु सेना की वर्दी पहने हुए एक व्यक्ति को पीटते दिख रहे थे, सोशियल मीडीया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इन 3 आरोपियों को पकड़ लिया है.

आपको बता दें की दो दिन पहले से सोशल मीडिया में एक वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक एयरफोर्स की वर्दी पहने युवक को सड़क पर पीट रहा है और उसके दो अन्य साथी भी उसकी मदद करते दिख रहे हैं.

 

जानकारी के मुताबिक यह घटना राजधानी दिल्ली के तुगलकाबाद इलाक़े की है जहां एयरफोर्स की वर्दी पहने एक वयक्ति से कथित तौर पर मारपीट की यह घटना हुई. फिलहाल मारपीट मे शामिल तीन युवकों को पुलिस ने मारपीट और लूटपाट का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पहले तो पुलिस ने सिरे से नकारते हुए कहा कि उन्हें ऐसी किसी भी घटना की कोई जानकारी नहीं है लेकिन सोशियल मीडीया पर वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने यह कार्यवाई की.

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एयरफोर्स की वर्दी में एक आदमी को नीली टी-शर्ट पहने एक युवक लगातार मारता जा रहा है और फिर वही युवक थोड़ी देर बाद दूर खड़े एक दूसरे युवक पर टूट पड़ता है और उसके साथ भी मारपीट करने लगता है. सूत्रो की माने तो दूर खड़ा वह शख्स सिर्फ़ बीच-बचाव की कोशिश कर रहा था.

See Alsoजानिए क्या है बाबरी मस्जिद विवाद में सीबीआई की भूमिका?

देश मे सैनिको पर इस तरह के हमले आम होते जा रहे हैं, कश्मीर मे रोज इस तरह की घटनाओ से हमारे जवानो को जूझना पढ़ रहा है अब ऐसे मे राजधानी मे भी ऐसी घटना देखने को मिल रही हैं, हमारे देश के जवान अपनी जान की परवाह करे बिना हमारी रक्षा कर रहे हैं और यहाँ कुछ असामाजिक तत्व इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोग काफ़ी गुस्से मे हैं, अब पुलिस तथा प्रशासन को ऐसे लोगो के खिलाफ सख़्त से सख़्त कार्यवाही करने की ज़रूरत है|