रेस 3 ट्रेलर – लॉन्च पर पहुंची सलमान खान की पूर्व प्रेमिका संगीता बिजलानी, दिखी इतनी खूबसूरत की सब देखते रह गए

0
46
रेस 3-race-3-trailer-launch

हाल ही मे लॉंच हुई मल्टीस्टारर फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर हर तरफ काफ़ी तारीफ बटोर रहा है, यही नही, इस ट्रेलर से भी ज़्यादा जो चीज़ सुर्ख़ियों मे वह है, इस ट्रेलर के लॉन्च का अंदाज और सलमान के मीडिया को दिए जवाब. आपको बता दें की इस मल्टीस्टारर फिल्म मे कई बड़ी फिल्मी हस्तियों में बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह और साकिब सलीम मुख्य भूमिका में हैं.

साथ ही, इस लॉन्च की एक और मजेदार बात जो रही, वह है सलमान ख़ान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी. यही नही, संगीता इस मौके पर बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहां मौजूद सभी लोग उन्हें देखते ही रह गए. सलमान की पूर्व प्रेमिका रहीं संगीता, सलमान खान की अच्छी दोस्त भी मानी जाती हैं, और वह खान फैमिली के काफी करीब भी हैं. गौरतलब है की सलमान खान और संगीता बिजलानी की दोस्ती 1986 के समय काफी सुर्खियों में आई थी.

यहाँ आपको बता दें की, 1996 में संगीता बिजलानी की शादी पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन से हुई थी, लेकिन उनकी यह शादी ज़्यादा लंबी नही चल सकी और 2010 में दोनों अलग हो गए. अजहर के साथ शादी होने से पहले संगीता बिजलानी का नाम अभिनेता सलमान खान से जोड़ कर देखा जाता रहा था.

अजहर के साथ शादी करने के बाद संगीता बिजलानी ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था लेकिन सलमान ख़ान फिल्मी दुनिया में टॉप पर पहुंच गये. साथ ही साथ, इस दौरान सलमान की जिंदगी में ऐश्वर्या राय, सोमी अली, और कैटरीना कैफ आयीं. लेकिन सभी के लंबा रिलेशनशिप होने के बावजूद सलमान अभी तक किसी के हो नहीं पाये और आज भी वो कुंआरे हैं.

कैसा है रेस 3 का ट्रेलर?

इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत ही सलमान खान से होती है, जैसा की आप सलमान की फिल्मों में अक्सर देख सकते हैं. यहाँ दिलचस्प बात यह भी है कि “रेस-3” में ऐसा पहली बार हो रहा है जब सलमान खान के ओपॉजिट दोनों हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस और डेजी शाह एक साथ नजर आ रही हैं. यही नही, यह दोनों ही बेहद हॉट लुक में दिखाई दे रही हैं. इस ट्रेलर की एक और जो खास बात है, वह है “सिग्नेचर डायलॉग”. यहाँ आपको बता दें की सलमान स्टारर ज्यादातर फिल्मों में उनका एक सिग्नेचर डायलॉग ज़रूर होता है. वैसा ही कुछ इसमें भी है – ‘जिंदगी की रेस किसी की जिंदगी लेकर ही खत्म होगी’.

बाकी अब देखना यह होगा की यह फिल्म बॉक्स ऑफीस पर क्या धमाल दिखाती है