सोशियल मीडीया पर अपने पहनावे को लेकर सोहा अली खान हुई ट्रोलिंग का शिकार, लोगों ने कहा- ‘ मुस्लिम नहीं हो’

0
41
सोहा अली खान-soha ali khan news

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू के घर जल्द ही किल्कारियाँ गूंजने वाली हैं, खबर है की सोहा अली खान जल्द ही मां बनने वाली हैं. यहाँ तक की सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ सोहा अली खान की कई खूबसूरत तस्वीरें भी वायरल हो रही है.

soha-ali-khan-baby-bumps

सूत्रो के मुताबिक हाल ही में सोहा ने अपनी बेबी शॉवर की तस्वीरे भी इंस्टाग्राम पर डाली थी. जिसमें सोहा अली खान एक खूबसूरत साड़ी पहने हुई थी पर फिलहाल वह अपनी इस फोटो के चलते सोशियल मीडीया पर ट्रोलिंग का शिकार भी हुई हैं, कई मुस्लिम कट्टरपंथी लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे.

 

यहाँ तक की सोशियल मीडीया पर कुछ कट्टरपंथी लोगों ने सोहा को ‘ईद की मुबारकबाद’न देने और साड़ी पहने एक फोटो के चलते ‘असली मुस्लिम न होने’ जैसे कमेंट तक किए. साथ ही साथ सोहा को कई लोगों ने “ईद की बधाई” न देने के लिए भी सुनाया. सोहा अली ख़ान के इस पोस्ट पर अब तक तकरीबन 50,000 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं.

सोहा अली खान-soha ali khan news

बहरहाल ऐसा पहली बार नही हुआ है जब अपने कपड़ों को लेकर किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस को सोशियल मीडीया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा हो. अभी हाल ही में दंगल गर्ल नाम से मशहूर हुई फातिमा सना शेख ने बिकिनी में अपनी फोटो सोशियल मीडीया पर डाली थी जिसके बाद कई कट्टरपंथी लोग उन्हें उनकी फोटो को लेकर ट्रोल करने लगे. लोगों ने यहाँ तक कहा था कि फातिमा को रमजान के पाक महीने में ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए.