इस नामी होटल में होगा सोनम कपूर का ग्रैंड रिसेप्शन, इतने रुपए की होगी खाने की एक प्लेट

0
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने दोस्त आनंद आहूजा के साथ अपनी शादी को लेकर काफ़ी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. यहाँ तक की दोनों परिवारों की तरफ से यह बात कन्फर्म भी कर दी गयी है कि सोनम और आनंद 8 मई को मुंबई में शादी करने जा रहे हैं. साथ ही साथ शादी की खबर की पुष्टि होते ही अब शादी के रिसेप्शन प्रोग्राम को लेकर चर्चा शुरू हो गई हैं. यही नही, सोनम कपूर के फैन्स उनकी रिसेप्शन को लेकर भी तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. यहाँ तक की कुछ लोग फंक्शन की मेन्यू को लेकर भी अंदाज़ा लगते दिख रहे हैं तो कुछ इससे जुड़े तमाम बातें डिस्कस करते दिख रहे हैं.

सूत्रो के अनुसार सोनम कपूर की शादी का ग्रेंड रिसेप्शन इस महीने की 8 तारीख को होटल लीला में होगा. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस रिसेप्शन में लगभग 3000 के करीब मेहमान शामिल होंगे. यही नही, सूत्रों के अनुसार सोनम के रिसेप्शन में एक वेज प्लेट की कीमत करीब 3000 रुपए है जबकि वहीं नॉन वेज फूड पर करीब 9 से 10 लाख रुपए खर्च होंगे. साथ ही साथ आपको यह भी बता दें की इस ग्रैंड रिसेप्शन में वाईन का खर्चा अलग से है. बी-टाऊन में अभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनम की शादी का रिसेप्शन बेहद ग्रैंड होने वाला है.

sonam kapoor wedding

इससे पहले हाल ही मे सोनम की शादी के कार्ड की तस्वीरें सामने आते ही वे सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थी. इस वायरल हो रहे कार्ड में मेंहदी सेलिब्रेशन और वेडिंग सेरेमनी से लेकर सारी जानकारी है जिसको लेकर सोनम कपूर के फैन्स काफ़ी समय से इंतजार कर रह थे. हालांकि इससे पहले कहा जा रहा था कि सोनम कपूर पेपर वेस्टैज को देखते हुए अपने मेहमानों को ई-इनविटेशन के जरिए न्यौता भेजेंगी.

साथ ही आपको यह भी बता दें कि सोनम कपूर की मेहंदी का फंक्शन 7 मई को सनटेक सिग्नेचर आइलैंड में आयोजित होने जा रहा है. इसके साथ ही साथ वेडिंग फंक्शन दूसरे दिन 8 मई को रॉकडेल, ब्रांद्रा में सुबह 11 से दोपहर 12.30 के बीच होगा. इसी दिन रात 8 बजे से मुंबई के होटल द लीला में पार्टी का आयोजन किया जाएगा. यहाँ तक की इस शादी से जुड़े सभी फंक्शन के लिए अलग-अलग ड्रेस कोड रखा गया है.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Share.

About Author

Comments are closed.